Menu
blogid : 7002 postid : 230

कुछ तो गड़बड़ है

Now Its Time to Dhoni Vs Sehwag

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी और धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच कुछ तो गड़बड़ जरूर है, वरना अब तक टीम इंडिया में फूट की बात से इनकार कर रहे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड [बीसीसीआई] को इन दोनों के मामले में दखल देने की जरूरत न पड़ती। बीसीसीआई ने सहवाग और धौनी को एकजुट करने की कवायद भी शुरू कर दी है।


Virender Shewagबीसीसीआई ने आस्ट्रेलिया में खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को एकजुट करने की कवायद में गुरुवार को धौनी और उप कप्तान सहवाग को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि टीम में एकता बनी रहे। बीसीसीआई ने कल दावा किया था कि टीम में कोई दरार नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है। लेकिन समझा जाता है कि सचिव संजय जगदाले को टीम प्रबंधन से बात करके ड्रेसिंग रूम में शांति बहाल करने की जिम्मेदारी सौंपी गई। बीसीसीआई का कोई अधिकारी हालांकि इस पर बात करने को तैयार नहीं है। बोर्ड के सूत्रों ने कहा कि जगदाले ने धौनी, सहवाग और कोच डंकन फ्लेचर से बात करके उन्हें एक टीम के तौर पर खेलने की सलाह दी।


ऐसी रिपोर्ट है कि धौनी और सहवाग संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर सकते हैं जिससे यह संकेत जाएगा कि टीम में कोई मतभेद नहीं है। टीम प्रबंधन ने तीन सलामी बल्लेबाजों सचिन तेंदुलकर, सहवाग और गौतम गंभीर को रोटेट करने का फैसला लेकर विवाद को जन्म दिया था। धौनी ने तीनों सीनियर की फील्डिंग क्षमता पर उंगली उठाई थी। वहीं सहवाग ने कहा कि उन्हें कभी नहीं बताया गया कि फील्डिंग कोई मसला है।

Read Hindi News

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh