Menu
blogid : 7002 postid : 864451

ऑफिस में काम करने वाले ना हों निराश, बिना टीवी के ऐसे देखें कल का लाइव मैच

कल जब सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाली मैच पर स्टेडियम में बैठे दर्शकों का अनुमान और उनकी भावनाओं का ज्वार उतार-चढ़ाव पर होगा तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाड़ियों पर फाइनल में अपना स्थान पक्का करने का दबाव बढ़ता रहेगा. उनका क्या जो यह बहुप्रतीक्षित मैच देखने के लिये सिडनी क्रिकेट मैदान पर नहीं जा सकते? वो क्रिकेट प्रेमी क्या करें जो इस मैदान से कोसों दूर हैं? ऐसे लोगों के लिये ये ख़बर फायदेमंद हो सकती है. रोमांचक लगने वाले इस मैच को आप आसानी से देख सकते हैं और वो भी घर-ऑफिस और कहीं भी बैठे.


live


कोई भी सोशल मीडिया अथवा ऐप पर मैच संबंधी ताज़ा अद्यतन जानकारी प्राप्त कर सकता है लेकिन भारतीय समयानुसार सुबह 09 बजे से शुरू होने वाले इस मैच को ऑनलाइन देखना आसान है. विश्व में कहीं भी बैठकर आप इन निर्देशों का पालन कर यह मैच देख सकते हैं.


Read: क्रिकेट मैदान से बाहर सहवाग का ये नया अचीवमेंट


भारत में

सेमीफाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर प्रसारित किया जायेगा. लेकिन अगर आपके पास टीवी अनुपलब्ध है या ये चैनल उस पर नहीं आता तो भी आप इन तरीकों से यह मैच देख सकते हैं.


bhai cricket



स्टारस्पोर्ट्स डॉटकॉम

मामूली सब्सक्रिप्शन पर आप स्टार स्पोर्ट्स डॉटकॉम के आधिकारिक चैनल पर यह मैच आसानी से देख सकते हैं. ऐसे देखें मैच-


स्टार स्पोर्ट्स के वैब पृष्ठ पर जाकर सब्सक्राइब करें. 120 रूपये के मामूली शुल्क का भुगतान करने पर किसी भी डिवाइस के वैब ब्राउजर से देखी जा सकती है. इसके बाद स्टार स्पोर्ट्स वैबसाइट के शीर्ष पर दायीं ओर जाकर लॉग इन करना होगा. यह सब्सक्रिप्शन सिर्फ भारत में वैध है. लेकिन यह साइट कुछ चयनित क्षेत्रों में भी यह सुविधा दे रहा है. वैसे देशों में जहाँ आईसीसी विश्व कप 2015 का यह मैच टेलीविजन पर प्रसारित नहीं किया जा रहा है वहाँ स्टार स्पोर्ट्स डॉटकॉम की आधिकारिक साइट पर यह मैच लाइव दिखायी जायेगी.

ईएसपीएन पर भी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2015 के सभी मैच को ऑनलाइन देखा जा सकता है.


Read: विश्व कप में खेल रहे एक क्रिकेट खिलाड़ी ने डाला भारत के इस गाँव को दुविधा में


अन्य देशों में

अन्य देशों में इस मैच के आधिकारिक प्रसारणकर्ता के डिज़िटल चैनल पर यह मैच देखा जा सकता है. आधिकारिक प्रसारणकर्ताओं की सूची आईसीसी की वैबसाइट से प्राप्त की जा सकती है. Next….


Read more:

भारत बनाम पाकिस्तान: एक ऐसा स्कोरबोर्ड जहां विकेट की जगह दर्ज होती है मौत

एक पुरुष खिलाड़ी के बराबर ताकत रखती हैं सेरेना

क्रिकेट से जुड़े ये फैक्ट्स आपने सुने नहीं होंगे


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh