blogid : 7002 postid : 1149510

विराट कोहली ने ली हार की जिम्मेदारी, कहा क्रिकेट को अलविदा

Posted On: 1 Apr, 2016 में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े मैदान में वेस्टइंडीज के साथ खेलते हुए भारत को हार का सामना करना पड़ा. मीडिया (इलेक्ट्रॉनिक मीडिया) सहित फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया. एक महत्वपूर्ण मैच में मिली हार से भारतीय क्रिकेट टीम में भी मातम का माहौल है.


Kolhi


उधर सुत्रों के हवाले से खबर आई है कि भारतीय टीम के ‘वन मैन आर्मी’ विराट कोहली सेमीफाइनल में मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है.


cry96

दरअसल टी20 विश्वकप 2016 में शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली ने हार के लिए अपनी गेंदबाजी को जिम्मेदार माना है. मीडिया से बात करते हुए कोहली ने कहा कि “कप्तान धोनी ने अंतिम ओवर में मुझ पर भरोसा किया लेकिन मैं उनके भरोसे पर खरा नहीं उतर पाया. अंतिम ओवर में वेस्टइंडीज को आठ रन चाहिए था लेकिन मैंने दो गेंद रहते ही मैंच को जीता दिया.”


pic2

विराट आगे कहते हैं – “ इस मैंच से करोड़ों उम्मीदों को ठेस पहुंची है. इसलिए मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं और क्रिकेट को अलविदा कहता हूं”. विराट के इस फैसले से समूचा क्रिकेट जगत हैरान है. स्वयं कप्तान धोनी को भी उम्मीद नहीं थी विराट इस तरह की घोषणा कर सकते हैं.


pic3


हाहाहाहाहा अप्रेल फूल बनाया आपको गुस्सा आया…Next


Read More

इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अभिनेत्री की अंतरंग तस्वीरें लीक करने की धमकी दी

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 1.67 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Rahul kumar vishwakarma के द्वारा
July 1, 2016

रोहित शर्मा पर कोई टिपण्णी नहीं करना वह एक शानदार खिलाडी है . जो वक़्त के हिसाब से खेलता है .वह तो कोहली से भी अच्छा है .


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran