blogid : 7002 postid : 1151532

विवादों में रही भारत के इन क्रिकेटरों की शादियां

Posted On 7 Apr, 2016 में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

विवाह एक अटूट बंधन माना जाता रहा है  लेकिन वर्तमान समय में लोगों के विचार बदले और विवाह की परिभाषायें भी. सौहार्द और प्रेम से जुड़ने वाले रिश्तों का स्वरुप बदल रहा है और इस विश्वास के बंधन  में अनेक विवादास्पद परिस्तिथियाँ पैदा हो जाती हैं. जिनके कारण कभी निजी होते हैं तो, कभी बाहरी. कुछ ऐसे ही उदहारण देखने को मिलते हैं हमारे क्रिकेट जगत में –


श्रीसंत

श्रीसंत ने दिसंबर 2012 , कोच्चि में अपनी गर्लफ्रेंड भुवनेश्वरी कुमारी से शादी की लेकिन कुछ सूत्रों के  अनुसार गुजरात के पुराने मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अवसर उपस्थिति की सूचना से झगड़े की स्तिथि पैदा हो गयी. मोदी जी निकट सम्बन्धियों ने दलील दी की मोदी जी को इस इवेंट की कोई सूचना नहीं थी और उनका नाम इसमें बेवजह घसीटा जा रहा है.


Marriage


शिखर धवन

शानदार बल्लेबाज शिखर धवन भी इससे अछूते नहीं हैं. शिखर फेसबुक पर अपनी जीवन-संगनी आयशा मुखर्जी से मिले जो हरभजन की कॉमन फ्रेंड भी थी. आयशा का विदेश में रहना और शिखर से उम्र में काफी बड़ी होने के कारण इस जोड़े के परीवारों में तकरार की स्तिथि पैदा हुई.


Read: हैरान रह गए सब जब भारत-पाक टी20 मैच के दौरान मैदान में दो गेंद देखी गई


shikhar dhavan


सौरव गांगुली

इंग्लैंड में पहली पारी खेलकर लौटने के तुरंत बाद सौरव गाँगुली ने गुप्त रूप से ‘डोना’ से शादी की. सौरव और डोना के परिवार पड़ोसी थे, जो इस प्रेम विवाह के खिलाफ़ थे.


sg


मुरली विजय

क्रिकेट के रोमंचक बल्लेबाज मुरली विजय का अपने ही टीम-मेट मुरली कार्तिक की पहली पत्नी निकिता के साथ अफेयर हुआ और आईपीएल  5  के दौरान दोनों ने शादी कर ली.


मौहम्मद अजरुद्दीन

अपने समय के जाने माने खिलाड़ी मौहम्मद अजहरुद्दीन अपनी शादी की वजह से काफी लम्बे समय तक विवादों के घेरे में रहे हैं . उन्होंने अपनी पहली पत्नी नौरीन से तलाक लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ‘संगीता बिजलानी’ से शादी की जिसके लिए अज़हर ने अपनी पहली पत्नी को बहुत बड़ी रकम अदा की. अज़हर संगीता से विवाह के बाद बैडमिंटन ‘ब्यूटी ज्वाला’ गट्टा के साथ अफेयर के लिए चर्चा में रहे. सूत्रों के अनुसार अब अजहर को ‘शैनॉन मैरी’ के साथ डेटिंग पर देखा जाता है…Next


Read more:

जीत के नशे में ये सब कर गए वेस्टइंडीज के खिलाड़ी!

किसने लड़की समझ बाल खींच लिया था क्रिकेट के भगवान का

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री



Tags:            

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran