Menu
blogid : 7002 postid : 1192044

गर्लफ्रेंड के लिए करोड़ों में खरीदा विराट ने बंगला, इस सेलिब्रिटी के बने पड़ोसी

आखिरकार विराट भी उन सितारों में शामिल होने वाले हैं जिनके घर से समुद्र की लहरें गोते खाती हुई दिखाई देती हैं. जी हां, भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में घर लिया है. अटकलें लगाई जा रही है कि विराट जल्द ही दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो सकते हैं. पिछले कुछ  समय से विराट और अनुष्का का प्यार फिर से परवान चढ़ रहा है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि लेडी लव के लिए विराट ने ये तोहफा लिया है.


virat


अंग्रेजी वेबसाइटों में छपी खबरों के मुताबिक विराट कोहली ने मुंबई के वर्ली इलाके के ओमकार-1973 में एक आलीशान बंगला बुक कराया है. यह अपार्टमेंट सात हजार स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है. इसकी खास बात यह है कि यहां से सी-व्यू मिलता है. इस अपार्टमेंट के 35वें फ्लोर पर विराट का फ्लैट है, जबकि इसी अपार्टमेंट के 29वें फ्लोर पर युवराज सिंह का भी फ्लैट है जो कि उन्होंने साल 2014 में खरीदा था. विराट का फ्लैट पांच बेडरूम वाला है जो साल 2018 तक बनकर रहने के लिए तैयार हो जायेगा.

yyy


Read : अनुष्का-विराट की लव स्टोरी शुरू हुई थी इस विज्ञापन से


टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान दोनों के रिश्तों में अनबन की खबरें आई थी, लेकिन विराट ने अपनी लेडी लव को जल्द ही मना लिया और दोनों अब अच्छा समय साथ बिता रहे हैं. विराट के करिबियों की मानें तो विराट अनुष्का को अपनी दुल्हनियां बनाने के लिए तैयार हैं. और शायद इसलिए उन्होंने अपने परिवार से भी उन्हें हाल ही में मिलवाया था…Next

vv


Read More:

विराट कोहली ने ली हार की जिम्मेदारी, कहा क्रिकेट को अलविदा

विराट कोहली के गुस्से के कारण ही हुआ है ब्रेकअप

306 करोड़ की संपत्ति के मालिक विराट को सता रहा है कंगाल होने का डर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh