Menu
blogid : 7002 postid : 1278099

अक्षय, शाहरूख की फिल्में ही नहीं ‘धोनी’ ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड, ये है अब तक की कमाई

मिर्जिया’ और ‘तूतक तूतक तूतिया’ के रिलीज होने के बाद भी फिल्म ने बेहतर कमाई की है जिससे ये बात साबित होती है कि माही के चाहने वाले उनसे कितना प्यार करते हैं.

कैप्टन कूल की फिल्म ने पर्दे पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वो कारनामा कर दिखाया है जो आजतक कोई भी बॉयोपिक नहीं कर पाई है. 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ न केवल 100 करोड़ के क्लबे में शामिल हुई है बल्कि खुद को उस मुकाम तक पहुंचाया है जहां तक आजतक कोई भी बॉयोपिक नहीं पहुंच पाई है.


dhoni box office


इन फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड

धोनी की लाइफ पर फिल्म ने पहले दिन लगभग 22 करोड़ की कमाई करके शाहरुख खान की ‘फैन’ और अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल-3’ तथा ‘रुस्तम’ के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ‘फैन’ की पहले दिन की कमाई 19.20 करोड़ थी जबकि ‘हाउसफुल-3’ और ‘रुस्तम’ की पहले दिन की कमाई क्रमशः 15.21 और 14.11 करोड़ थी.



धोनी के सफर को लोगों ने  किया पंसद

फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी के जीवन को उन पहलुओं को उजागर किया गाया था, जिससे आजतक लोग अनजान थे. धोनी ने किस तरह क्रिकेट को चुना और उनके सितारे बनने तक का सफर दिखाया गया है.




Read:  धोनी ने अपने बायोपिक के लिए इतने  करोड़ रूपए! जानें इन खिलाड़ियों ने लिए कितने पैसे?


धोनी बने बॉक्स ऑफिस के कैप्टन

फिल्म ने सोमवार यानि 10 अक्टूबर को 3.40 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद इसकी अब तक की कमाई का कुल आंकड़ा 112.70 करोड़ रुपये पहुंच गया. फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने एक बयान में कहा, ‘एम. एस. धोनी- द अनटोल्ड’ स्टोरी अब तक भी सबसे ज्यादा कमाई (भारतीय सिनेमा में) करने वाली बॉयोपिक बन गई है.


MSD


इन फिल्मों की रिलीज का नहीं असर

‘मिर्जिया’ और ‘तूतक तूतक तूतिया’ के रिलीज होने के बाद भी फिल्म ने बेहतर कमाई की है जिससे ये बात साबित होता है कि माही के चाहने वाले उनसे कितना प्यार करते हैं…Next


Read more:

दोस्त हो तो ऐसा! धोनी को सिखाया ‘हेलिकॉप्टर शॉट’ 32 साल की उम्र में ऐसी हुई मौत

धोनी से ज्यादा हुई विराट की सैलरी, अन्य खिलाड़ियों की भी सैलरी बढ़ी

इन 6 चेहरों ने धोनी को बनया कैप्टन कूल, नहीं तो आज भी खेलते फुटबॉल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh