blogid : 7002 postid : 1290948

500 रुपए की पानी की बोतल पीते हैं विराट, खुद को ऐसे रखते हैं फिट

Posted On: 5 Nov, 2016 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भाविराट जिम करते हैं ऐसे में साफ है कि वो जंक फूड नहीं खाते होंगे. विराट अपने सेहत का खितना खयाल रखते हैं इस बात का सबूत है कि वो खाना हमेशा लिमिट में खात हैं. कोहली रात को हल्का खाना खाते हैं.
शराब सिगरेट से दूर रहते हैं
कोहली भले ही लग्जरी लाइफ जीते हैं लकिन वो अपने रूटीन को कभी भूलते हैं वो पार्टी में शराब और सिगरेट नहीं लेते. साथ ही वो अपने शरीर को पूरा आराम देते है ताकि वो अगले दिन फ्रेश रहें.
कार्डियो भी करतें हैं विराट
विराट साधारण वर्कआउट के अलावा वजन उठाने और कार्डियो भी करते हैं।. इससे वह हर तरीके से फिट रहते हैं. विराट कोहली, सप्ताकह में 5 दिन वर्कआउट करते हैं…Next
Read More:

भारत में क्रिकेट को बहुत पसंद किया जाता है. वहीं क्रिकेटरों के संबंध में हर छोटी-बड़ी बात जानने के लिए क्रिकेट प्रेमी हमेशा उत्सुक रहते हैं.  हर कोई जानता है कि भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान फिटेनस को लेकर कितने जागरूक हैंं. ऐसे में आइए जानते हैं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान आखिर खाने में क्या खाना पसंंद करते हैं?  क्या है उनकी फिटनेस का सिक्रेट?


virat cover


नॉन वेज पसंंद करते हैं कोहली

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. विराट नॉन वेज में लैंब, फिश खाना खूब पसंद करते हैं. वह इसका सेवन अपने डाइट के अनुसार करते हैं.


virat-diet

सलाद भी है विराट को पसंंद

विराट बड़ी-बड़ी पारियां बिना थके बिना रुके खेल जाते हैं, इसके पीछे है उनकी फिटनेस. संतुलित आहार के कारण ही उनके शरीर को जरूरी प्रोटीन मिलता और वह अपने आपको फिट रख पाते हैं. वह अक्सर सलाद खाते हैं ताकि उन्हें ज्यादा भूख ना लगे.


virat-kohli

विदेशी दौरे पर रखते हैं खुद का खास ख्याल

विराट जब विदेशी दौरों पर होते हैं, तब वह लैंब चॉप्स और पिंक सॉलमन खाना पसंद करते हैं. वहीं इस दौरान पानी नहीं बल्कि ईवियान पीते है. 1.5 लीटर ईवियान की कीमत 500 रुपए होती है. आपको बता दें ईवियान एक मिनिरल वॉटर है.


virat-drink


Read: अनुष्का-विराट की लव स्टोरी शुरू हुई थी इस विज्ञापन से


जंक फूड से दूर रहते हैं विराट

विराट को फिटनेस से प्यार है, ऐसे में साफ है कि वो जंक फूड नहीं खाते होंगे. विराट अपने सेहत का खितना ख्याल रखते हैं इस बात का सबूत है कि वो खाना हमेशा लिमिट में खाते हैं. कोहली रात को हल्का खाना खाते हैं.


kohlicrab


कार्डियो भी करते हैं विराट

विराट साधारण वर्कआउट के अलावा वजन उठाने और कार्डियो भी करते हैं. इससे वह हर तरीके से फिट रहते हैं. विराट कोहली, सप्ताह में 5 दिन वर्कआउट करते हैं.


Virat-Workout

घर का खाना है विराट की पसंद

वैसे तो विराट घर के बाहर ही होते हैं, लेकिन वो घर के खाने को सबसे सेहतमंद मानते हैं. वह घर में बना ताजा खाना ही पसंद करते हैं और सभी को इसकी सलाह देते हैं. विराट को फिश और मटन बेहद पसंद है.


fit virat

शराब-सिगरेट से दूर रहते हैं

कोहली भले ही लग्जरी लाइफ जीते हैं, लेकिन वो अपने रूटीन को कभी भूलते हैं, वो शराब और सिगरेट से दूर रहते हैं. साथ ही वो अपने शरीर को पूरा आराम देते हैंं ताकि वो अगले दिन फ्रेश रहें…Next


Read More:

फिल्मी सितारों से नहीं है कम ये क्रिकेटर्स, विज्ञापनों से बटोरते हैं इतना पैसा

क्रिकेट बैट स्टीकर्स से भी होती है कमाई!! विराट, धोनी और युवी लेते हैं इतने पैसे

जानिए भारतीय क्रिकेट टीम के हर एक खिलाड़ी की सैलरी



Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments




अन्य ब्लॉग

latest from jagran