blogid : 7002 postid : 1305939

ट्विटर से कमा रहे हैं सहवाग इतने लाख, उन्हें कर रहे हैं 80 लाख से ज्यादा लोग फॉलो

Posted On: 9 Jan, 2017 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

क्रिकेट से इस्तीफा देने के बाद अपने कॅरियर को किस तरह से ऊंचाई देना है यह नवजोत सिंह सिद्धू से बेहतर कौन जानता है. आज सिद्धू न केवल क्रिकेट के साथ जुड़े हुए हैं बल्कि राजनीति और टीवी की दुनिया में भी अपना जौहर दिखा रहे हैं. सिद्धू की तरह ही भारत का एक और क्रिकेटर रिटायरमेंट के बाद लीक से हटकर अपनी पहचान बना रहा है. इस क्रिकेटर का नाम है विरेंद्र सहवाग.


pic8


खेल की दुनिया से जुड़े लोगों के बारे में ऐसा माना जाता है कि जब वह अपने खेल को अलविदा कहते हैं तो उनके पास कोच, कॉमेंटेटर और चयनकर्ता से ज्यादा और कोई बड़ा ऑप्शन नहीं होता. वैसे कई खिलाड़ी तो ये ऑप्शन भी नहीं अपनाते और गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं. उधर सिद्धू और सहवाग की सोच बिलकुल ही अलग है, उनका मानना है कि अगर रिटायरमेंट के बाद लोगों की नजरों में रहना है तो अपने आप को एंटरटेनर बनाना होगा.


pic04

हाल ही में एक इंटरव्यू में भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने माना था कि दुनिया में अगर टिके रहना है, तो लोगों को एंटरटेन करना पड़ेगा. आपको बता दें अपने इसी एंटरटेनर अंदाज से सहवाग ट्विटर जैसे माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट से पैसे बना रहे हैं.


Read: सौतेली मां ने बदल दी इस क्रिकेटर की जिंदगी, आज दुनिया कर रही है सलाम


pic9


अपने छक्के और चौकों से कभी क्रिकेट के मैदान पर सबका मनोरंजन करने वाले सहवाग आज कल ट्विटर के पीच पर अपना जौहर दिखा रहे हैं. सहवाग के मजेदार ट्वीट्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सहवाग के ट्वीट्स को काफी लाइक और रीट्वीट मिलते हैं. सहवाग के ये ट्वीट्स उन्हें लोगों की नजरों में बनाए रखते हैं.


Virender-Sehwag


इस समय इस माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर उनके 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और पिछले 6 महीने में उन्होंने इससे 30 लाख रुपए कमाएं हैं. यह बात सहवाग ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी. उनके मुताबिक टि्वटर को मस्ती मजाक के अंदाज में ही शुरुआत की थी, लेकिन वक्त के साथ-साथ उनके ट्वीट फनी होते गए और लोगों को पसंद आने लगे. वैसे सहवाग ने यू-ट्यूब चैनल भी शुरू किया है और यहां भी उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है.


Sehwag


इस तरह सहवाग न केवल लोगों को अपने अलग अंदाज से बतौर कॉमेंटेटर मनोरंजन कर रहे हैं बल्कि यू-ट्यूब और ट्विटर पर अपने बेहतरीन ट्वीट से अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं और पैसे भी कमा रहे हैं…Next


Read More:

मैदान पर जौहर दिखाने वाले इन स्टार क्रिकेटरों ने की है इतनी पढ़ाई

इतने करोड़ के मालिक हैं क्रिस गेल, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल

विवादों में रही भारत के इन क्रिकेटरों की शादियां





Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments




अन्य ब्लॉग

latest from jagran