Menu
blogid : 7002 postid : 1324335

विराट की पहली पसंद अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थी, आज हैं वो इस अभिनेता की पत्नी

भारतीय कप्तान विराट कोहली सबसे पंसदीदा स्टार में से एक हैं, उनके फैंस अक्सर उनके बारे में जानना चाहते हैं. विराट को ऑस्ट्रलिया के टेस्ट सीरिज के दौकान चोट लगी थी, जिस वजह से वो फिलहाल मैदान से बाहर चल रहे हैं. लेकिन हाल ही में विराट ने सोशल मीडिया के जरिए खुद को फिट बताया है जो उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है. कोहली 14 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर बंगलुरु की तरफ से मैदान में उतरेंगे. अक्सर जब कोई स्टार मशहूर हो जाता है, तो उसकी पुरानी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है, ऐसे में विराट का भी एक बेहद पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ खास सवालों के जवाब दिए हैं.


cover new


जब पहली डेट से भाग गए थे विराट कोहली

इस पुराने वीडियो में जब विराट आईपीएल खेल रहे थे उसी दौरान वीजे अनुषा ने उनका एक इंटरव्यू लिया था, जो अब दोबारा चर्चा में आया है. यह वीडियो 6 साल पुरानी लग रही है. इसमें विराट का लुक भी बेहद अलग लग रहा है और उन्हें देखकर आपको उनकी पुरानी तस्वीर जेहन में उतन जाएगी. इंटरव्यू में जब विराट से पूछा गया कि उनकी सबसे छोटी डेट कौन-सी रही, तो विराट ने कहा कि उनकी सबसे छोटी डेट 5 मिनट के लिए रही थी जब उन्होंने सिर्फ लड़की को देखा था और भाग गये थे.



Virat-Kohli-old



अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थी विराट की पसंद

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब सभी के सामने है, लेकिन विराट का एक बहुत पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि वह अनुष्का के नहीं जेनेलिया डिसूजा के फैन हैं. विराट ने इस पुराने इंटरव्यू में बताया कि जेनेलिया डिसूजा उन्हें क्यूट लगती हैं. जेनेलिया की शादी बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के साथ हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें विराट और जेनेलिया एक साथ विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं.


virat




इंटरव्यू में कहा था नहीं पसंद है लड़ाई- झगड़ा

विराट ने इस इंटरव्यू में ये बात भी कबूली कि वो झगड़ा नहीं करते, जिसे सुनकर शायद आज वो खुद हंस पड़े. हाल ही में विराट और स्मिथ का झगड़ा बेहद मशहूर हुआ था. साथ ही विराट अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं जिसकी झलक कई बार क्रिकेट के मैदान पर भी दिख जाती है…Next


विराट का ये मजेदार वीडियो आप यहां देख सकते हैं-



Read More:

4 करोड़ की कार चलाते हैं विराट कोहली, जानें कितनी कारों के हैं मालिक

306 करोड़ की संपत्ति के मालिक विराट को सता रहा है कंगाल होने का डर

बस कंडक्टर है कोहली का ये ‘विराट’ फैन, मैच देखने के लिए बेच दिए मां के गहने

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh