Menu
blogid : 7002 postid : 1326017

फिल्म ‘एमएस धोनी’ में निभाया था युवराज सिंह का किरदार, लेकिन कभी नहीं मिले युवी से

यदि आपने ‘एमएस धोनी: द अन्टोल्ड स्टोरी’ देखी है तो आपने उस चेहरे और नाम के बारे में जरूर सुना होगा, जिसने इस फिल्म में युवराज सिंह का किरदार निभाया था. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था, लेकिन इस फिल्म में एक और किरदार ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था. वह हैरी तंगरी थे जिन्होंने युवी का किरदार निभाया था.






‘एमएस धोनी’ की फिल्म में बने थे युवराज सिंह

अभिनेता हैरी तंगरी ने ‘एमएस धोनी’ की फिल्म में युवराज सिंह जैसा दिखने के लिए कड़ी मेहनत की थी. इसके लिए उन्होंने अपना वजन 15 किलो तक घटाया था. इस फिल्म में उनका काम दर्शकों ने बेहद पसंद किया, खासकर उनका लुक बिल्कुल युवराज सिंह की तरह था. इससे पहले हैरी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में नजर आ चुके थे. इसके लिए हैरी ने करीब 12 किलो वजन बढ़ाया था. फिल्म के गाने ‘हवन करेंगे-हवन करेंगे’ गाने में सरदार हैरी ही बने थे.



harry


फिल्म के लिए नहीं दिया था ऑडिशन

फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने युवराज के रोल के लिए हैरी का ऑडिशन तक नहीं लिया. उन्होंने बस हैरी को देखा और फाइनल कर लिया. हैरी कहते हैं कि, उन्हें भी क्रिकेट बेहद पसंद है और उनका स्टाइल भी बिल्कुल युवी की तरह है. स्कूलिंग के दौरान हैरी जिला स्तर के क्रिकेटर रह चुके हैं. हालांकि बाद में उन्होंने बॉलीवॉल की तरफ रुख कर लिया. लेकिन हैरी कहते हैं कि उन्हें क्रिकेट खेलना आज भी बेहद पसंद है.




युवराज के पिता के साथ कर चुके हैं काम

युवराज सिंह को जानने के लिए हैरी ने उनके इंटरव्यू और अन्य वीडियो यूट्यूब पर बहुत देखे. इसी की मदद से उन्होंने अपने किरदार को वास्तविक दिखाने की पूरी कोशिश की. हैरी की मुलाकात युवराज सिंह से कभी नहीं हुई, लेकिन वह उनके पिता योगराज सिंह से मिल चुके हैं. दरअसल, योगराज सिंह और हैरी ‘भाग मिल्खा भाग’ में एक-साथ काम कर चुके हैं.



yuvi father



कई फिल्मों का रहे हैं हिस्सा

हैरी अबतक ‘लव सेक्स और धोखा’ (2010), ‘टर्निंग 30!!!’ (2011), मौसम (2011), ‘लव शव ते चिकेन खुराना’ (2012), ‘भाग मिल्खा भाग’ (2013) और ‘एमएस धीनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं…Next


Read More:

इस क्रिकेटर के लिए मैच का लाइव प्रसारण रोककर बजाया गया था गाना, जानें क्या थी घटना

ये 5 क्रिकेटर्स कर चुके हैं दो बार शादी, विवादों से भरी है इनकी लाइफ

विराट की पहली पसंद अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थी, आज हैं वो इस अभिनेता की पत्नी

इस क्रिकेटर के लिए मैच का लाइव प्रसारण रोककर बजाया गया था गाना, जानें क्या थी घटना
ये 5 क्रिकेटर्स कर चुके हैं दो बार शादी, विवादों से भरी है इनकी लाइफ
विराट की पहली पसंद अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थी, आज हैं वो इस अभिनेता की पत्नी

Read More:

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh