Menu
blogid : 7002 postid : 1329718

कभी फीस भरने के लिए नहीं थे 500 रुपए, आज 30 करोड़ के घर के मालिक रोहित शर्मा…देखें तस्वीरें

‘एक बंगला बने प्यारा’ हर किसी इंसान की चाहत होती है कि उसका भी एक घर हो. महानगरों में तो घर खरीदना किसी बड़े सपने से कम नहीं है. वहीं बात मशहूर सितारों के घर की करें, तो उनके नाम की तरह ही उनका घर भी मशहूर हो जाता है. जैसे, शाहरूख के घर ‘मन्नत’ और अमिताभ का ‘जलसा’ उनकी तरह ही किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं.


rohit sharma story

वक्त के साथ अब फिल्मी सितारों के अलावा क्रिकेट सितारों के घर भी सुर्खियों में रहने लगे है. बीते दशकों में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करके सभी क्रिकेट टीमों को पछाड़ दिया है, नए क्रिकेटर्स ने अपने दमदार खेल से अपनी एक अलग जगह बनाई है. ऐसा ही एक नाम है रोहित शर्मा. क्रिकेटर रोहित इन दिनों अपने खेल से ज्यादा अपने नए घर की वजह से चर्चा में है.


rohit home 1


वर्ली, मुंबई में लिया 30 करोड़ का घर

कहते हैं इंसान अपनी मेहनत से अपनी किस्मत और वक्त दोनों को बदल सकता है. एक जमाना ऐसा भी था जब रोहित शर्मा एक बेडरूम के छोटे से घर में रहा करते थे.


rohit home 6

बचपन के दिनों में उनके पास स्कूल की फीस जमा करने लायक 500 रुपए भी नहीं हुआ करते थे. रोहित का 30 करोड़ का नया घर मुंबई के सबसे मंहगे घरों में से एक माना जा रहा है.


rohit home


ये हैं खास बातें

रोहित का घर 29वीं मंजिल पर है. उनके घर में बिजनेस मीटिंग के लिए ऑफिस रूम, मिनी थियेटर और एक स्वीमिंग पुल भी है. इस खूबसूरत घर को सिंगापुर के मशहूर डिजाइनर ‘पाल्मर एंड टर्नर’ ने डिजाइन किया है.



rohit sharma home 3


किसी फिल्म स्टार के घर से नहीं है कम

रोहित के घर की तस्वीरों को देखकर आपको अंदाजा हो गया होगा कि उनका 30 करोड़ का घर किसी भी फिल्म स्टार के घर को टक्कर दे सकता है.


rohit sharma home 5

माना जा रहा है कि रोहित के घर की कीमत सुपरस्टार सलमान के घर से भी कहीं ज्यादा है. सलमान के घर की कीमत 16 करोड़ रुपए है. …Next


Read More:

21 गेंदों में 50 रन की आतिशी पारी खेलने वाले तूफानी ऑलराउंडर आगरकर, अब है कहां

शिखर धवन से उम्र में 10 साल बड़ी हैं उनकी पत्नी, इनकी प्रेम कहानी में इस क्रिकेटर का अहम योगदान

विराट की पहली पसंद अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थी, आज हैं वो इस अभिनेता की पत्नी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh