Menu
blogid : 7002 postid : 1330439

‘धोनी बने नए ‘बाहुबली’ ऐसे जड़े शानदार 5 छक्के, ट्विटर फैंस हुए दीवाने

आईपीएल में एक बार फिर धोनी का बल्ला जमकर बोल रहा है, इस बार धोनी ने अपने आलोचको का मुंह बंद करते हुए शानदार 5 छक्के मारकर पुणे को फाइनल तक पहुंचा दिया है. वैसे, माही ने इस आईपीएल में सबसे लंबा छक्का मारकरा भी सबको हैरान कर दिया था. कुछ दिन पहले ही एक फैन ने माही को बाहुबली की तरह एक वीडियो में दिखाया और अब माही ने इस बात को साबित कर दिया है कि अब भी उनमें बहुत क्रिकेट बचा है.


cover mahi




पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार धूम-धमाका किया. मंगलवार को पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये क्वालिफायर मैच में धोनी ने 26 गेंदों में 40 रनों की धुआंधार पारी खेली. इस पारी में धोनी ने एक भी चौका नहीं बल्कि 5 गगनचुंबी छक्के जड़े. धोनी की इस पारी की बदौलत ही पुणे की टीम फाइनल में पहुंच पाई.



1


धोनी की इस धमाकेदार पारी के बाद तो समझो धोनी के फैंस की ट्विटर पर बाढ़-सी आ गई. हर कोई धोनी की तारीफ में पुल बांध रहा था. कई फैंस ने तो धोनी की तुलना बाहुबली से कर दी, तो एक बार फिर लोगों ने कहा, ‘माही मार रहा है’.


ms dhoni 2


आपको बता दें कि धोनी जब बल्लेबाजी करने आये, तो उन्होंने हमेशा की तरह धीमी शुरुआत की. शुरुआती 17 गेंदों में वह मात्र 12 रन बनाये, लेकिन आखिरी 9 गेंदों में 26 रन ठोक डाले. पुणे ने अपनी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए.


Untitled


टीम की तरफ से स्लॉग ओवर में महेंद्र सिंह धोनी के सिर्फ 26 बॉल में तूफानी 40 रन बनाए. धोनी ने 5 छक्के लगाए. आखिरी ओवर में माही की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ही पुणे फाइनल मे पहुंच पाया है.


ms-dhoni


हालांकि, इस हार के बाद भी मुंबई के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं. इस मैच के बाद वह दूसरे क्वालिफायर में एलिमिनेटर मैच की विजेता टीम से भिड़ेगी. ऐलिमिनेटर मैच में मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें बुधवार को आमने-सामने होंगी. जो टीम दूसरा क्वालिफायर जीतेगा, वह फाइनल में पुणे से भिड़ेगा…Next


देखें जब माही बनें ‘बाहुबली‘-


सौजन्य : wall mask



Read More:

क्रिकेटर्स की पत्नियां भी नहीं है उनसे कम, कोई है बॉक्सर तो कोई डांसर

कभी ऑलराउंडर था ये क्रिकेटर अब करता है ट्रक-बस की सफाई, मिलते हैं 1000 रुपए

धोनी को गिफ्ट में मिला 1.5 करोड़ का नया घर! जानें किसने दिया इतना मंहगा तोहफा

क्रिकेटर्स की पत्नियां भी नहीं है उनसे कम, कोई है बॉक्सर तो कोई डांसर
कभी ऑलराउंडर था ये क्रिकेटर अब करता है ट्रक-बस की सफाई, मिलते हैं 1000 रुपए
धोनी को गिफ्ट में मिला 1.5 करोड़ का नया घर! जानें किसने दिया इतना मंहगा तोहफा


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh