blogid : 7002 postid : 1342346

आपके चहेते क्रिकेटर कोई 9 महीने तो कोई 18 साल बाद बना पिता

Posted On: 25 Jul, 2017 Sports and Cricket में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भारत में अगर खेलों की बात करें, तो क्रिकेट का नाम सबसे पहले आता है, इस खेल को भारत में ज्यादा देखा और पंसद किया जाता है. भारतीय क्रिकेट के कई ऐसे सितारे हैं जिनके फैंस उनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानना चाहते हैं. तो चलिए आज हम हम आपको बताते हैं कि भारतीय क्रिकेटर जिनकी शादियां हो चुकी हैं वो शादी के कितने साल बाद पिता बने.


cover


1. हरभजन सिंह

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की बात करें, तो भज्जी ने अक्टूबर 2015 में एक्ट्रेस गीता के साथ सात फेरे लिए थे. हरभजन शादी के 9 महीने बाद ही पिता बन गए थे, उनकी वाइफ गीता ने जुलाई 2016 में बेटी को जन्म दिया था. हरभजन की बेटी की नाम हिनाया हीर है.


Harbhajan Singh

2. सुरेश रैना

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज और फिल्डर सुरेश रैना इस वक्त टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन वो टीम में वापस आने के लिए मेहनत कर रहे हैं. सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंंका चौधरी से साल 2015 अप्रैल में शादी की थी. सुरेश मई 2016 यानि करीब 1 साल 1 महीने के बाद एक बेटी के पिता बने जिसका नाम ग्रेसिया रैना है.


Suresh Raina

3. इरफान पठान

किसी दौर में भारतीय क्रिकेट में इन्हें स्विंग का सुल्तान कहा जाता था, इरफान ने बल्लेबाजी में भी अपने जौहर दिखाए हैं. इरफान ने एक सादे समारोह में सफा बेग से शादी की जो पेशे से एक मॉडल हैं. दोनों ने दुंबई में फरवरी साल 2016 में शादी की और दिसंबर 2016 यानि 10 महीने में एक बेटे के पिता बन गए.



pathan

4. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस दौर के सबसे सफल विकेटकीपर के तौर पर जाने जाते हैं. धोनी ने बेहद सादे तरीके से अपनी दोस्त साक्षी रावत के साथ साल 2010 में शादी की थी, जिसमें बेहद कम लोगों ने शिरकत की थी. धोनी साल 2015 में एक बेटी के पिता बने हैं, यानि करीब 5 साल बाद बेटी का नाम जिवा धोनी है.


MS Dhoni

5. गौतम गंभीर

भारतीय टीम में बतौर ओपनर खेलने वाले गौतन ने भारत के कई मैचों में सफलता दिलवाई है. फिलहाल वो टीम का का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन आईपीएल में खेले हैं. गौतम ने साल 2011 में अपनी बचपन की दोस्त नताशा जैन से शादी की थी. दोनों करीब 3 साल बाद पहले बेटी के माता-पिता बने थे, हाल ही में गंभीर दूसरी बेटी के पिता बने हैं.



gautam

6. रवि शास्त्री

भारतीय टीम के मुख्य कोच के तौर पर तैनात रवि किसी जमाने में भारत के मुख्य बल्लेबाज हुआ करते थे.


Ravi-Shastri

रवि शास्त्री एक बहुत ही अच्छे आलराउंडर खिलाड़ी थे. रवि ने ऋतु सिंह से 1990 में शादी की थी और और करीब 18 साल बाद यानि साल 2008 में पिता बने थे. बेटी का नाम अलका शास्त्री है…Next



Read More:

दुनिया के सबसे लंबे क्रिकेटर, किसी की लंबाई 7 फीट तो कोई 6 फीट लंबा

रेप और छेड़छाड़ के आरोप में फंस गए ये क्रिकेटर, किसी ने की आत्महत्या तो किसी को हुई जेल

बिना शादी पिता बने ये मशहूर क्रिकेटर, कोई बना हमसफर तो किसी का हुआ ब्रेकअप

दुनिया के सबसे लंबे क्रिकेटर, किसी की लंबाई 7 फीट तो कोई 6 फीट लंबा
रेप और छेड़छाड़ के आरोप में फंस गए ये क्रिकेटर, किसी ने की आत्महत्या तो किसी को हुई जेल
बिना शादी पिता बने ये मशहूर क्रिकेटर, कोई बना हमसफर तो किसी का हुआ ब्रेकअप


Tags:                                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran