Menu
blogid : 7002 postid : 1342759

करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं गौतम गंभीर की पत्नी, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल

शाभीर भी उन क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हैं जो एक बेटी के पिता हैं. गंभीर अक्सर अपनी बेटी के साथ पोज देते हुए दिख जाते हैं.
बेटी का नाम आजीन गंभीर है. आजीन का जन्म 1 मई 2014 को हुआ.Yभारत
किन गंभीर मैदान पर जैसे हैं उससे उलट अपनी निजी जिंदगी में हैं. आइए देखते हैं कैसी है मैदान के बाहर गौतम और उनकी पत्नी नताशा की लाइफस्टाइल.

भारतीय क्रिकेट टीम से गौतम गंभीर लंबे समय से बाहर चल रहे हैं. हालांकि इस बीच उन्हें एक बार कोलकाता टेस्ट में जगह मिली थी, लेकिन उसके बाद से वे टीम से बाहर हैं. वैसे गंभीर ने भारत के लिए कई वर्षों तक खेला है और कई अहम मैचों में मुख्य भूमिका निभाई है. गंभीर की विश्वकप फाइनल में खेली गई पारी उनके फैंस और क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक यादगार पारी है. गंभीर आईपीएल में कोलकाता की टीम के लिए खेलते हैं और उसके कप्तान भी हैं. गंभीर को आपने फील्ड पर गुस्सा करते देखा होगा, लेकिन असल जिंदगी में उनकी लाइफ बेहद अलग है. गंभीर की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती हैं, तो चलिए जानते हैं कैसी है पिच के पिछे गंभीर की लाइफ.


gautam jain



करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं नताशा

गंभीर एक संपन्न परिवार से हैं. वहीं उनकी पत्नी भी करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं. दोनों ने अपना बचपन साथ बिताया है. शादी से पहले दोनों अच्छे दोस्त थे.


gambhir12_1475068184


बचपन के दोस्त हैं नताशा और गौतम

नताशा और गौतम के परिवार एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं. शादी से पहले नताशा भी दिल्ली में अपने परिवार के साथ ही रहती थीं.


gautam natsha


30 वर्षों से है परिवारों में दोस्ती

गंभीर और नताशा की फैमिली एक-दूसरे को करीब 30 साल से जानती है. दोनों की दोस्ती, प्यार में बदली और इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया. 2011 में इनकी शादी हुई थी.



gambhir-

लव मैरिज है इनकी शादी

गौतम और नताशा बचपन के दोस्त हैं. वे एक-दूसरे को पसंद करते थे, जिसके बाद इन्‍होंने शादी की. हालांकि उनकी शादी को परिवार ने अरेंज्ड मैरिज बताया था.


gautam-natsaha



Read: फिल्मी सितारों से नहीं है कम ये क्रिकेटर्स, विज्ञापनों से बटोरते हैं इतना पैसा


गुरुग्राम में हुई थी शादी

गंभीर और नताशा ने गुरुग्राम के एक फार्म हाउस में शादी की थी. शादी में फैमिली के करीबियों और क्रिकेटर्स को इनवाइट किया गया था.


gambhir-


बेहद खूबसूरत हैं नताशा

नताशा जैन बेहद खूबसूरत हैं, वे मीडिया में बहुत कम नजर आती हैं. लेकिन उनकी तस्वीरें बताती हैं कि वे काफी खूबसूरत है.


mk


सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं नताशा

गंभीर सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन उनकी वाइफ नताशा अक्सर ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं.


natasha gauti


लाइमलाइट से रहती हैं दूर

नताशा भले ही करोड़पति और खूबसूरत हों, लेकिन वे खुद को लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं. वैसे उनकी लाइफस्टाइल जरूर काफी ग्‍लैमरस दिखती है.


gauti


एक बेटी के पिता हैं गंभीर

गंभीर भी उन क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हैं, जो एक बेटी के पिता हैं. गंभीर अक्सर अपनी बेटी के साथ पोज देते हुए दिख जाते हैं.


gautam ghambhir family

बेटी का नाम आजीन गंभीर है. आजीन का जन्म 1 मई 2014 को हुआ था…Next


Read More:

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh