Menu
blogid : 7002 postid : 1346469

करोड़ों के बंगले में रहते हैं एमएस धोनी और क्रिस गेल समेत क्रिकेट के ये सितारे

क्रिकेट में शोहरत के साथ-साथ दौलत भी खूब है. पिछले कुछ वर्षों में क्रिकेटरों की कमाई में जमकर इजाफा हुआ है. ऐसे में जाहिर है कि इनकी लाइफस्‍टाइल भी लग्‍जरी होगी। कई क्रिकेटर ऐसे हैं, जिन्होंने करोड़ों की कीमत का घर बनवाया है. आइए ऐसे ही क्रिकेटरों के खूबसूरत घरों पर नजर डालते हैं, जो अपने आप में वाकई शानदार हैं.


cover house


1. सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर का 5- स्टोरी बंगला बांद्रा, मुंबई में है. सचिन का यह विला 6,000 वर्ग फीट से ज्यादा के क्षेत्र में फैला हुआ है. इसमें दो बेसमेंट हैं, जिनमें से एक बेसमेंट उनकी कार के लिए बुक रहता है. ग्राउंड फ्लोर में सचिन के अवॉर्ड और उनकी उपलब्धियां रखी हुई हैं. दूसरा फ्लोर उनके बच्चों और आने वाले मेहमानों के लिए है. सबसे ऊपर वाले फ्लोर में सचिन और उनकी पत्नी अंजलि रहती हैं. इस विला की छत पर स्वीमिंग पूल भी है.


Sachin Tendulkar


2. एमएस धोनी

एमएस धोनी का बंगला रांची, झारखंड में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी ने इस घर को बनवाने में 6 करोड़ रुपये खर्च किए थे. भले ही यह घर बाहर से देखने में बेहद सिंपल लगता हो, लेकिन अंदर से यह घर बेहतरीन है. धोनी के इस घर में स्‍वीमिंग पूल भी है.


ms dhoni



3. क्रिस गेल

क्रिस गेल का बंगला जमैका की वादियों में है. यह तीन मंजिल का है, जिसे बनवाने के लिए गेल ने कई मिलियन डॉलर खर्च किए हैं. गेल के इस घर में लगभग सभी सुख-सुविधाएं हैं. इस घर में स्‍वीमिंग पूल है. घर के पीछे डेक से पूरे किंग्स्‍टन को देखा जा सकता है. घर के नीचे वाले डेक में डांस फ्लोर, थिएटर, एक बिलियार्ड्स रूम और न जाने क्या- क्या है.


chris-gayle-house


4. शेन वॉर्न

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न का खूबसूरत विला ब्राइटन में है. यह 4 बेडरूम वाला विला इटैलियन हवेली जैसा है. इसके भीतर टेनिस कोर्ट, स्‍वीमिंग पूल, 10 कारें रखने के लिए अंडरग्राउंड गैरेज और इंटरटेनमेंट के लिए भी जगह है. वॉर्न का यह घर ब्राइटन के सबसे अच्छे घरों में से एक है.


shane warne




5. माइकल क्लार्क

ऑस्ट्रेलिया की टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का घऱ सबसे अलग और खास है. इस घर के बैकयार्ड में इतनी जगह है कि क्रिकेट खेला जा सकता है.


michael clarke

इस घर में मनोरंजन शाला, गर्म पूल, जिसमें तैराकी करने के जेट्स और चार कारें रखने के लिए गैराज है. क्लार्क के इस घर की कीमत करीब 8.5 मिलियन डॉलर है…Next


Read More:

लक्ष्मीपति बालाजी ने 4 साल तक इस सुपर मॉडल को किया था डेट, ऐसी है इनकी लव स्टोरी

करोड़ों का मालिक है ये महान क्रिकेटर, पिता बिस्किट की कंपनी में करते हैं काम!

धोनी थे टीसी तो डीविलियर्स करते थे रिसर्च, क्रिकेट में आने से पहले ये करते थे सितारे

लक्ष्मीपति बालाजी ने 4 साल तक इस सुपर मॉडल को किया था डेट, ऐसी है इनकी लव स्टोरी
करोड़ों का मालिक है ये महान क्रिकेटर, पिता बिस्किट की कंपनी में करते हैं काम!
धोनी थे टीसी तो डीविलियर्स करते थे रिसर्च, क्रिकेट में आने से पहले ये करते थे सितारे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh