Menu
blogid : 7002 postid : 1347234

बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां, बेहद खास हैं इनके अंदाज

भारतीय क्रिकेटर्स चाहे मैदान पर हों या मैदान के बाहर, वे हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि केवल वे ही लाइमलाइट में रहते हैं, बल्कि क्रिकेटरों की पत्नियां भी बेहद ग्लमैरस हैं. कई इंडियन क्रिकेटर्स की पत्‍नियां अपनी खूबसूरती और हॉट अंदाज के कारण काफी पॉपुलर हैं. खिलाड़ियों के अंदाज तो आपने देखे ही होंगे, चलिए देखते हैं उनकी पत्नियों के अंदाज.


cover wife


1. युवराज सिंह – हेजल कीच

युवराज सिंह और उनकी एक्ट्रेस पत्नी हेजल ने बड़ी धूमधाम से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने कई वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया था. युवी हेजल को अपना लेडी लक भी मानते हैं. युवी की वाइफ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.


Yuvraj


2. हरभजन सिंह – गीता बसरा

हरभजन सिंह की शादी गीता बसरा से हुई है. शादी से पहले गीता बॉलीवुड और मॉडलिंग में भी अपना लक अाजमा चुकी हैं. गीता बसरा ने साल 2006 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.  हरभजन और गीता की एक बेटी है.


Harbhajan


3. गौतम गंभीर – नताशा

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने साल 2011 में नताशा से शादी की थी. दोनों की दो बेटियां भी हैं. नताशा राजस्थान के बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं. नताशा जैन बेहद खूबसूरत हैं. दोनों ने लव मैरिज की थी.


gautam-gambhir-and-natasha


4. मनोज तिवारी – सुष्मिता रॉय

‘राइजिंग पुणे’ के दमदार खिलाड़ी और बंगाल रणजी टीम के कैप्‍टन मनोज तिवारी की वाइफ सुष्मिता रॉय की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी फेल हैं. मनोज इंडियन क्रिकेट जगत में जाना-माना नाम हैं. सुष्मिता राॅय वर्ल्ड मार्शल आर्ट्स मास्टरशिप-2016 में कांस्य पदक जीत चुकी हैं.


Manoj Tiwary


5. स्टुअर्ट बिन्नी – मयंती लैंगर

आपने आईपीएल से लेकर वर्ल्ड कप तक में मयंती लैंगर को बतौर एंकर कई बार देखा होगा. लोग मयंती को बेहद पसंद भी करते हैं. मयंती लैंगर की शादी साल 2012 में पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी के बेटे स्टुअर्ट बिन्नी से हुई थी.


Stuart Binny

स्टुअर्ट ने उस वक्त तक टीम इंडिया में जगह नहीं बनाई थी. हालांकि, अभी भी वे टीम में अपनी स्‍थाई जगह नहीं बना पाए हैं, लेकिन उनकी पत्नी उनके साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेती हुई जरूर नजर आती हैं…Next


Read More:

क्रिकेटर मुनाफ पटेल से बॉबी डार्लिंग का करीबी रिश्ता! सम्बध बनाकर धोखा देने का लगा था आरोप

करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं गौतम गंभीर की पत्नी, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल

आपके चहेते क्रिकेटर कोई 9 महीने तो कोई 18 साल बाद बना पिता

क्रिकेटर मुनाफ पटेल से बॉबी डार्लिंग का करीबी रिश्ता! सम्बध बनाकर धोखा देने का लगा था आरोप
करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं गौतम गंभीर की पत्नी, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल
आपके चहेते क्रिकेटर कोई 9 महीने तो कोई 18 साल बाद बना पिता

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh