Menu
blogid : 7002 postid : 1352693

विज्ञापन की शूटिंग के दौरान अनुष्का पर ठहरी विराट की निगाहें, जल्द आएंगे साथ नजर

क्रिकेट और बॉलीवुड कई बार आमने सामने आ चुके हैं, लेकिन इस वक्त सबसे मशूहर जोड़ी है के तौर पर देखे जाते हैं अनुष्का और विराट. भले ही अनुष्का ने कभी इस रिश्ते पर खुलकर न बोला हो, लेकिन विराट अक्सर उन्हें लेकर अपनी भवनाएं सबके सामने ला ही देते हैं. इन दोनों की लव स्टोरी एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान शुरु हुई थी और सालों बाद एक बार फिर दोनों एक विज्ञापन में नजर आने वाले हैं.


cover virat-anuhska



श्रीलंका दौरे पर विराट के साथ थी अनुष्का

हाल ही में भारत श्रीलंका दौरे पर थी वहीं पर टीम ने जबरदस्त प्रर्दशन करते हुए मेजबान टीम को 9-0 से क्लीन स्वीप किया. इस दौरान वहां पर अनुष्का शर्मा भी दिखाई दी थी. हालांकि वो स्टेडियम में नहीं आई लेकिन अपने ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ श्रीलंका की ट्रिप पर गई थीं, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी.


anushka0



एक बार फिर कैमरे पर आए नजर

अब एक बार फिर दोनों कपल एक विज्ञापन के लिए साथ नजर आ रहे हैं और ये उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन की तस्वीरें वायरल होते ही फैंस खुशी से झूम उठे, लोगों ने ट्वीटर के जरिए दोनों को सबसे शानदार कपल घोषित कर दिया.


anushka



बेहद खूबसूरत लग रही है दोनो की जोड़ी

एक तस्वीर में जहां अनुष्का कैमरे की तरफ देख रही हैं वहीं विराट एकटक अनुष्का को देख रहे हैं. इस दौरान शर्मा के चेहरे पर एक मुस्कान है, एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं. तस्वीरों से साफ लग रहा है कि विज्ञापन की शूटिंग चल रही है. अभी यह साफ नहीं है कि यह विज्ञापन किस चीज के लिए है, लेकिन खबरें हैं कि इसकी शूटिंग मुंबई में हुई है.


virat-anuhska


हाल ही में हुई है विज्ञापन की शूटिंग

दरअसल इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर उनके फैन्‍स #Virushka के नाम से बुलाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को इस जोड़ी ने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की. इस शूटिंग में अनुष्‍का पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहने नजर आ रही थीं, तो वहीं विराट ब्‍लैक कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं…Next


Read More:

विराट से पहले ये 6 सेलिब्रिटी भी दे चुके हैं अनुष्का के दिल में दस्तक

विराट की पहली पसंद अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थी, आज हैं वो इस अभिनेता की पत्नी

जब ये कहकर अनुष्का के सामने ही रो पड़े विराट, मानते हैं उन्हें ‘लकी’

विराट से पहले ये 6 सेलिब्रिटी भी दे चुके हैं अनुष्का के दिल में दस्तक
विराट की पहली पसंद अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थी, आज हैं वो इस अभिनेता की पत्नी
जब ये कहकर अनुष्का के सामने ही रो पड़े विराट, मानते हैं उन्हें ‘लकी’

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh