Menu
blogid : 7002 postid : 1354828

विकेटकीपिंग ही नहीं शूटिंग में भी अचूक है धोनी का निशाना, मैच से पहले फुटबॉल में आजमाया हाथ

भारतीय टीम आज कोलकाता में ऑस्ट्रेलिया से दूसरे वनडे में भिड़ेगी, इस मैच में बारिश का साया है. बारिश की वजह से दोनों टीमें ठीक से मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर नहीं आए. भारतीय टीम ने इस मौके पर पार्क में फुटबॉल खेल अपना समय बिताया, वहीं धोनी ने पिस्तौल चलाकर सबको हैरान कर दिया. मैदान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो रही हैं, तो चलिए एक नजर ड़ालते हैं.


cover



टीम इंडिया लगातार हो रही बारिश के कारण प्रैक्टिस नहीं कर पाई, मगर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस दौरान सबको पिस्तौल चलाकर भी हैरान कर दिया. धोनी अपनी शूटिंग स्किल्स आजमाने कोलकाता पुलिस शूटिंग रेंज पहुंच गए. कोलकाता पुलिस ने इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें धोनी पिस्तौल से कई राउंड गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं.


dhoni1



पद्म भूषण के धोनी का नाम हुआ है नामांकित

धोनी इस वक्त एक अच्छे फॉर्म से गुजर रहे हैं, उन्होंने श्रीलंका दौरे पर भी बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और पहले वनडे में बई वो रंग में दिखे थे. गुरुवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म भूषण के लिए नामांकित किया है.


kohli02



फुटबॉल खेलते नजर आए भारतीय खिलाड़ी

आउट फील्ड कवर रहने की वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ी स्टेडियम के पार्क में फुटबॉल खेलते नजर आए. खुद कप्तान कोहली ने भी अपने सोशल अकाउंट पर इन तस्वीरों को अपलोड किया है.



virat




इस दौरान पूरी टीम एक साथ नजर आई, कोहली, धोनी समेत पूरी टीम इंडिया ने मैदान  प जमकर फुटबॉल खेला और खुब इंज्यवाय किया. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि खिलाड़ियों ने फुटबॉल का मजा लिया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह पूरी टीम मैदान पर फुटबॉल खेल रही है…Next




Read More:

लक्ष्मीपति बालाजी ने 4 साल तक इस सुपर मॉडल को किया था डेट, ऐसी है इनकी लव स्टोरी

बीसीसीआई ही नहीं, इन देशों के क्रिकेट बोर्ड भी हैं अमीर, जानें किसके पास है कितना पैसा

क्रिकेट जगत के ऐसे 5 रिकॉर्ड जिसे खुद क्रिकेटर भी याद नहीं करना चाहते

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh