Menu
blogid : 7002 postid : 1358254

सहवाग को अपनी रिश्तेदार तो मुरली विजय को दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार, ऐसी है इन क्रिकेटरों की लव स्टोरी

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो लगभग हर देश में बेहद पंसद किया जाता है, ऐस में क्रिकेटरों की लाइफ के बारे में उनके फैंस अक्सर जानना चाहते हैं। क्रिकेटरों की लव स्टोरी तो आपने खुब सुनी होगा, लेकिन आज हम उन क्रिकेटरो से मिलवाएंगे जिन्होंने अपने किसी रिश्तेदार या फिर दोस्त की पत्नी से ही शादी की है। वैसे इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हैं।


cover


1. विरेंद्र सहवाग-आरती

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज सहवाग की पत्नी भी उनक रिशतेदारी में आती हैं। दअरसल, आरती की बुआ की शादी सहवाग के कजिन से हुई थी। इस शादी के बाद वीरेंद्र और हमारी बुआ के बीच देवर-भाभी का रिश्ता हो गया। लेकिन आरती और सहवाग दोनों एक दूसरे को सालों से जानते थे, एक दिन सहवाग ने आरती को मजाकिया लहजे में प्रपोज किया था और दोनों ने साल 2004 में शादी कर ली


viru-family


2. शाहिद आफरीदी-नादिया आफरीदी

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज शाहिद आफरीदी ने भी अपनी मामा की बेटी नादिया आफरीदी के साथ निकाह किया है। वैसे शाहिद का नम पाकिस्तान की कई सारी मॉडल और एक्ट्रेस का सथ भी जुड़ चुका है।


shahid afridi



3. सईद अनवर-लुबना

पाकिस्तान टीम में टेस्ट टीम और वनडे के कप्तान के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले सईद अनवर पाक के ओपनिंग बल्लेबाज भी हुआ करते थे। सईद अनवर ने अपनी कजिन लुबना से शादी की है, लुबना पेशे से डॉक्टर हैं और दोनों की शादी मार्च 1996 में हुई थी।


Saeed Anwar wife Lubna


4. मुरली विजय-निकिता

भारतीय टेस्ट टीम के ओपनर मुरली विजय ने अपनी ही टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाजदिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता के साथ शादी की है. दरअसल, मुरली और निकिता पहली बार आईपीएल के दौरान मिले और उसी दौरान दोनों पास आ गए। विजय और निकिता के अफेयर के बारे में पता चलते ही कार्तिक ने उन्हें तलाक दे दिया था। हाल ही में मुरली और निकिता तीसरे बच्चे के माचा पिता बने हैं।



nikita-


5. उपुल थरंगा-निलांका विदान्जे


upul


निलांका थरंगा से पहले श्रीलंका के क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थरंगा और निलांका की बढ़ती नजदीकियों से दिलशान-निलांका के बीच दूरियां आ गईं थीं। जिसके बाद दिलशान ने निलांका को तलाक दे दिया।…Next


Read More:

रोहित ने इस खास अंदाज में अपनी पत्नी को किया था प्रपोज, मिस्ट्री गर्ल के नाम से हुईं थी मशहूर

शिधर धवन और अनिल कुंबले समेत वो क्रिकेटर जिनका शादीशुदा महिला पर आया दिल, ऐसी है लवस्टोरी

सचिन के प्यार में पागल, उनके घर घुसने के लिए बनी झूठी पत्रकार – जाने फिर क्या हुआ


रोहित ने इस खास अंदाज में अपनी पत्नी को किया था प्रपोज, मिस्ट्री गर्ल के नाम से हुईं थी मशहूर
शिधर धवन और अनिल कुंबले समेत वो क्रिकेटर जिनका शादीशुदा महिला पर आया दिल, ऐसी है लवस्टोरी
सचिन के प्यार में पागल, उनके घर घुसने के लिए बनी झूठी पत्रकार – जाने फिर क्या हुआ

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh