Menu
blogid : 7002 postid : 1364501

कोहली से लेकर शिखर धवन तक, ऐसे दिखते हैं इन 6 क्रिकेटरों के ‘हमशक्ल’

। आपने कई बार ऐसे चेहरे देखें होंगे जो हुबहु तो नहीं लेकिन उनके चेहरे एक दूसरे से मिलते होंगे। वैसे अगर आप सोचते हैं कि केवल आम इंसना के ही हमशक्ल दुनिया में मौजूद हैं तो जनाब आप गलत हैं, क्रिकेटरों के भी हमशक्ल मौजूद हैं जो उनके तरह हूबहू देखने में लगते हैं। क्रिकेटरों के हमशक्ल होने के कारण लोगों में ये बेहद चर्चित हैं। आइए जानते हैं हमारे पसंदीदा क्रिकेटरों के हमशक्लों के बारे में जो दिखते है उन्हीं की तरह।


cover lookalike


1. सचिन तेंदुलकर

। सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल बलवीर सिंह एक दम सचिन के तरह से दिखते हैं। बलवीर का कद उनका स्टाइल सब सचिन की तरह ही है। उन्होंने सचिन के साथ काम भी किया हुआ है और वो कई बार सचिन बनकर टीवी पर बई आ चुके हैं।


sachin-tendulkar-lookalike


2. विराट कोहली

। वैसे उन्हीं की तरह हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के दाएं हाथ के बल्लेबाज अहमद शहजाद दिखते हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के एक जैसे दिखने की बात की चर्चा खूब हुई थी। विराट के कई हमशक्ल समय-समय पर मीडिया में आते रहते हैं। इसमें ऐक नाम है बीजेपी लीडर रामचंद्र मिश्रा के बेटे अमित मिश्रा का तस्वीरें देखें आप खुद।


virat


3. वीरेंन्द्र सहवाग

। उनको पसंद करने वालों में से एक फैन जीवन शर्मा बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखते हैं। जीवन शर्मा महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और उनकी शक्ल हूबहू वीरेंद्र सहवाग से मिलती है, वो सहवाग के फैन हैं।


sehwag


4. जसप्रीत बुमराह

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का एक हमशक्ल पाकिस्तान में घूमता देखा गया था। तब लोगों ने उसके साथ फोटो क्लिक किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


bumrah_


5. शिखर धवन

अपनी मूंछों और स्टाइल के लिए ‘क्रिकेट के गब्बर’ के नाम से मशहूर भारतीय ओपनर शिखर धवन का हमशक्‍ल सामने आया है। दिल्ली के धवन को उनके फंकी हेयरस्टाइल के लिए भी युवा काफी पसंद करते हैं। धवन का यह हमशक्ल कन्‍नड़ फिल्‍मों में टेक्‍निशन के तौर पर काम करता है।


shikhar


6. इशांत शर्मा


Ishant


भारतीय टीम के इशांत शर्मा अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। इशांत बिल्कुल ब्रायन रुईज जो कि एक फुटबॉलर हैं और मध्य अमेरिका के देश ‘कोस्टारिका’ के रहने वाले हैं की तरह लगते हैं, दोनों की हेयरस्टाइल भी एक जैसे हैं।…Next


Read More:

भारत-पाकिस्तान समेत वो चार देश, जिन्होंने नाराजगी के चलते बीच मैच में छोड़ा मैदान

कोहली-युवी समेत भारत के वो बल्लेबाज जिन्होंने बनाया सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड

इन 6 बल्लेबाजों ने बिना छक्का मारे वनडे में खेली 150 रनों की पारी, लिस्ट में दो भारतीय खिलाड़ी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh