Menu
blogid : 7002 postid : 1371126

सचिन-सहवाग की एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो के दीवाने हुए फैंस, किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग भारतीय क्रिकेट टीम की वो जोड़ी हैं, जिन्‍होंने साथ में बल्‍लेबाजी करते हुए अच्‍छे-अच्‍छे बॉलरों को खूब धोया है। जब ये जोड़ी क्रीज पर होती थी, तो बॉलर्स खौफ खाते थे। यह जोड़ी किसी भी गेंदबाज को दहशत में डालने के लिए जानी जाती थी। सचिन और सहवाग ने काफी समय तक भारतीय टीम के लिए ओपनिंग की है। जब इनका बल्ला चलता था, तो सिर्फ स्‍टेडियम में बैठे दर्शक ही नहीं, खिलाड़ी भी दर्शक बनकर मैच का लुत्‍फ उठाने लगते थे। क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद इन दिनों सहवाग अपनी बिंदास कमेंट्री और सोशल मीडिया के जरिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सहवाग अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सचिन के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस दीवाने हो गए। दोनों के चाहने वालों ने एक से बढ़कर एक शानदार कमेंट किए। आइये आपको बताते हैं क्‍या है पूरा मामला।


sehwag


सहवाग ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की यह फोटो


sachin sehwag


सहवाग ने सचिन के साथ जो फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, उसे उन्होंने एडिट करके ब्लैक एंड व्हाइट किया है। फोटो के साथ लिखा है, ‘हम अब तो ब्लैक एंड व्हाइट जमाने के प्‍लेयर्स हैं। जब भी सचिन पाजी से मुलाकात होती है अच्छा लगता है’। सहवाग और सचिन की इस तस्वीर पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। किसी ने कहा कि यह जोड़ी हमेशा क्रिकेट जगत की बेस्ट जोड़ी मानी जाएगी, तो किसी ने लिखा कि दो महान बैट्समैन, हमेशा के लिए। वहीं, एक यूजर ने कहा कि इन दोनों के ऊपर तो करण-अर्जुन टाइप की फिल्म बननी चाहिए, जिसमें डायलॉग हो ‘मेरे सचिन-सहवाग आएंगे’। इस पोस्‍ट पर मंगलवार शाम तक 1,38,000 से ज्‍यादा लाइक्‍स आ चुके थे। इसके अलावा बड़ी संख्या में कमेंट्स भी आए हैं, जिनमें फैंस ने सचिन और सहवाग के प्रति सम्‍मान और प्‍यार दिखाया है।


सचिन-सहवाग के साथ हेमंग बदानी


sachin sehwag hemang


वहीं, भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हेमंग बदानी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वे सचिन और सहवाग के साथ दिखाई दे रहे हैं। बदानी ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘एक मास्टर, एक जादूगर और एक दर्शक। बदानी की इस पोस्‍ट से साफ पता चल रहा है कि वे खुद को दर्शक बता रहे हैं। क्योंकि मास्टर और जादूगर को तो हर क्रिकेट प्रेमी जानता है।


जल्‍द ही फिर मैदान पर होंगे सहवाग


sehwag1


वीरेंद्र सहवाग के फैंस को जल्द ही एक बार फिर उनकी धमाकेदार बल्‍लेबाजी देखने को मिल सकती है। दरअसल, सहवाग अगले महीने यूएई में होने वाले टी-10 टूर्नामेंट में खेलेंगे। इस टूर्नामेंट में क्रिस गेल, कुमार संगकारा और शाहिद अफरीदी भी नजर आएंगे। इसके अलावा अगले साल फरवरी में सहवाग स्विट्जरलैंड में होने वाले टी-20 टूर्नामेंट में भी खेलते दिखेंगे। यह आइस क्रिकेट टूर्नामेंट होगा…Next


Read More:

कोहली को BCCI ने दिया आराम, छुट्टी के पीछे की वजह अनुष्‍का तो नहीं!
इवांका ट्रंप को परोसे जाएंगे ये खास पकवान, मशहूर शेफ कर रहे तैयार
पीएम मोदी ने किया हैदराबाद मेट्रो का उद्घाटन, जानें इसकी 10 बड़ी बातें


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh