Menu
blogid : 7002 postid : 1376959

अनुष्का ने पहना था ‘बंगाल टाइगर’ बेल्ट तो विराट को भाया जोधपुरी लुक, देखें खूबसूरत तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में हुआ, लोअर परेल स्थित सेंट रेगिस होटल में हुए रिसेप्शन ङुआ। मशहूर ड्रेस डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी के डिजाइन की हुई ड्रेस पहुंच कर दोनों ने स्टेज पर चार चांद लगा दिया था। ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर क्या खास है इस बार दोनों स्टार की ड्रेस में।



cover virnushka


अनुष्का ने ‘ओल्ड वर्ल्ड ग्लैमर’ का ड्रेस पहना था

सब्यसाची की ड्रेस को ही चुना। कुछ ऐसा ही मुंबई में भी देखेने को मिला, दोनों ही कपल ने इस बार भी सब्यसाची मुखर्जी को अपना डिजाइनर चुना। सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पोस्‍ट पर बताया है कि रिसेप्शन के लिए अनुष्का चाहती थी कि ‘ओल्ड वर्ल्ड ग्लैमर’ पहने, और हमने इसे स्‍मोकी ग्रे कलर के साथ बनाया है।



Anushka Sharma



चमकीले सितारों से सजा था लहंगा

सब्यसाची के द्वारा जिडाइन किए गए इस लहंगे में अनुष्का बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। अनुष्का ने जो लहंगा पहना हुआ था वह सेक्विन यानी साड़ियों में लगने वाले छोटे-छोटे चमकीले सितारों को लगाकर ड्रेस में ऑरगेंजा फूलों को भी बुना गया। अनुष्‍का की ड्रेस को कम्‍पलीट कर रहे दुपट्टे को नवाबों के शहर लखनऊ के अवॉर्ड विनिंग मास्‍टर क्राफटमैन ने बुनकर बनाया है।




anushka-




लहंगे में क्राफ्टेड रोज कट डायमंड था

के नेकलेस और इयरिंग हैंड में क्राफ्टेड रोज कट डायमंड। सॉलिटेयर के साथ सब्‍यसाची के फाइनल ज्‍वैलरी कलेक्‍शन में से एक को चुना था जो उन पर खुब फब रहा था।


virat-anushka-mumbai-reception_650x400_61514306627




विराट ने पहना ये कॉम्बिनेशन

भारतीय कप्तान विराट कोहली भी बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे थे, विराट ने इंडिगो वेलवेट नेवी ब्लू कलर के ब्लेजर के साथ व्हाइट कलर का जोधपुरी ट्राउजर पहना। दिल्ली रिसेप्शन की शेरवानी की तरह ही इसमें भी गोल्ड बटन लगे हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने डार्क ब्राउन शूज कैरी किए।







रिसेप्शन में पहुंचे ये सेलेब्रिटी


virat-anushka-




रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख के अलावा ऐश्वर्या-अभिषेक, सैफ की बेटी सारा अली, बेटा इब्राहिम, माधुरी दीक्षित, रेखा, कंगना रनोट और लारा दत्ता भी नजर आए। इनके अलावा श्रीदेवी, बोनी कपूर, करन जौहर, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर, नीता अंबानी सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर, डायना पेंटी, बोमन ईरान, भूमि पेडनेकर, प्रसून जोशी, आदित्य रॉय कपूर, विधु विनोद चोपड़ा, राजू हिरानी, रमेश तौरानी और एआर रहमान भी पहुंचे।…Next




Read More:

शादी से पहले धोनी की पत्नी की ऐसी थी लाइफस्टाइल, पब और पार्टी का था जबर्दस्त शौक

अपने ही रिश्तेदार को दिल दे बैठे थे सहवाग, प्यार को पाने के लिए किया इतने साल इंतजार

गंभीर की पत्नी हैं करोड़ों की मालकिन, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh