Menu
blogid : 7002 postid : 1377455

कभी रोहित शर्मा से बात भी नहीं करना चाहते थे युवराज, ‘दुखी’ हो गए थे हिटमैन

रोहित शर्मा का आज क्रिकेट जगत में डंका बजता है। रोहित के लंबे-लंबे छक्‍के के सभी कायल हैं। आलोचक हों या प्रशंसक, रोहित अपनी बल्‍लेबाजी से सभी का दिल जीत लेते हैं। वे दुनिया के इकलौते बल्‍लेबाज हैं, जिन्‍होंने वनडे में तीन दोहरा शतक ठोका है। आज के समय को देखें, तो फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम में उनका कोई रिप्‍लेसमेंट नहीं है। मगर हमेशा ऐसा नहीं रहा है। एक समय ऐसा भी था, जब टीम का साथी खिलाड़ी ही उनसे ज्‍यादा बात करना नहीं चाहता था। आइये आपको बताते हैं कब हुआ है ऐसा।


yuvi rohit


पहले विदेश दौरे पर थे रोहित


yuvraj rohit


एक टॉक शो के दौरान रोहित ने इस बात का खुलासा किया। उन्‍होंने बताया कि साल 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्‍तानी में वे टीम इंडिया के साथ अपने पहले विदेश दौरे पर गए थे। उस समय पूरी टीम में एक स्टार प्लेयर ऐसा भी था, जिसने उनसे बात तक नहीं की। वह प्लेयर कोई और नहीं, बल्कि युवराज सिंह थे। रोहित ने शो के दौरान बताया, ‘वह टीम इंडिया के साथ मेरा पहला विदेश दौरा था। बड़े प्लेयर्स के बीच मैं काफी नर्वस था। हमें बाकी प्लेयर्स के साथ टीम बस पकड़नी थी, तो मैं 1 घंटे पहले ही लॉबी में पहुंच गया था।


युवी ने कहा- तुम कोई और सीट देख लो


rohit yuvraj


रोहित ने बताया कि इसके बाद बस आई, हम लोग चढ़े और मैं एक सीट पर बैठ गया। तब तक युवी आए और बोले कि तुम्हें पता है यहां कौन बैठता है? यहां मैं बैठता हूं। तुम कोई और सीट देख लो। रोहित ने कहा कि युवराज के साथ यह मेरा पहला अनुभव था, जो अच्छा नहीं था। बाद में पूरे टूर के दौरान उन्होंने कोई बात नहीं की। युवराज जब मैन ऑफ द सीरीज बने तब मैने उन्हें जब बधाई दी, तो बदले में युवराज ने सिर्फ थैंक्स बोला। हालांकि, जब उन्होंने (युवराज) एक ओवर में 6 छक्के मारने का रिकॉर्ड बनाया, तब वे मेरे पास आए और मुझे खाने पर बाहर ले गए।


आज है अच्‍छी दोस्‍ती


rohit yuvi


खैर, ये सब बीते दिनों की बातें हैं। तब रोहित टीम में न्‍यू कमर थे और युवराज स्‍टार प्‍लेयर। आज रोहित और युवराज दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों की आपस में खूब बनती है। रोहित भारतीय टीम के स्‍टार ओपनर हैं और युवराज टीम में जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। कोहली की अनुपस्थिति में रोहित ने बतौर कप्‍तान टीम इंडिया को लीड किया और टीम को जीत दिलाई…Next


Read More:

TV के वो 6 सितारे, जिन्‍होंने 2017 में दुनिया को कहा अलविदा

विराट-अनुष्‍का का रिसेप्‍शन बीच में ही छोड़कर चले गए धोनी! जानें क्‍या थी वजह
2017 में ट्विटर पर इन सितारों का जलवा, अनुष्‍का का ये ट्वीट बना ‘गोल्‍डन ट्वीट ऑफ द ईयर’


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh