Menu
blogid : 7002 postid : 1379975

जब लाइव मैच के दौरान विराट को आई अनुष्का की याद, इस तरह जताया प्यार!

विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी सेलेब्‍स की हॉट जोड़ियों में से एक है। दोनों एक-दूसरे पर प्‍यार जताने का कोई मौका नहीं गवांते। कोहली के लिए क्रिकेट का मैदान हो या घूमने की जगह, हर जगह वे अनुष्‍का पर अपना प्‍यार लुटाते नजर आ जाते हैं। शादी से पहले मैच के दौरान अनुष्‍का को फ्लाइंग किस करते हुए विराट की एक फोटो खूब वायरल हुई थी। कुछ ऐसा ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट मैच में भी हुआ, जिसके बाद विराट की फोटो और वीडियो वायरल होने लगी। आइये आपको बताते हैं क्‍या हुआ था टेस्‍ट मैच के दौरान।


virat kohli test match


कोहली ने खेली शानदार पारी


Virat kohli23


सेंचुरियन में भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 153 रनों की पारी खेली। विराट की पारी की बदौलत ही भारत संभल सका। कोहली ने 146 गेंदों में 10 चौकों की मदद से अपना 21वां टेस्ट शतक पूरा किया। इसी के साथ वे सेंचुरियन में टेस्ट शतक जड़ने वाले पहले विदेशी कप्तान बन गए। उनसे पहले इस मैदान पर किसी कप्तान का सर्वोच्च स्कोर 90 रन था, जो 2010 में महेंद्र सिंह धोनी ने बनाया था। साथ ही वे दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर शतक जमाने वाले दूसरे भारतीय कप्तान बन गए। उनसे पहले 1997 में सचिन तेंदुलकर ने केपटाउन में सैकड़ा बनाया था। यह दक्षिण अफ्रीका में कोहली का दूसरा टेस्ट शतक है। तेंदुलकर ने यहां पांच टेस्ट शतक जड़े हैं।


150 रन पूरे करने के बाद ऐसे किया अनुष्‍का को याद!


VIRAT kohli1


बात उस समय की है, जब विराट कोहली ने 150 रन पूरे किए। उस वक्त उनका रिएक्शन देखने लायक था। पहले कोहली ने ड्रेसिंग रूम की तरफ अपना बल्ला लहराया। इसके बाद गले में पहनी चेन को चूमा। यह वही चेन है, जिसमें उनकी शादी की अंगूठी भी थी। यह अंगूठी अनुष्‍का ने उन्‍हें पहनाई थी। विराट की चेन चूमते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस कयास लगा रहे हैं कि उस वक्त विराट कोहली पत्नी अनुष्का को याद कर रहे थे। दरअसल, विराट जब प्रैक्टिस करते हैं या मैच खेल रहे होते हैं, तो वे अनुष्‍का की पहनाई रिंग को हाथ से निकालकर चेन में डाल लेते हैं।


विराट की पारी की बदौलत संभली भारतीय टीम


virat kohali1232


गौरतलब है कि कप्तान विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका के 335 रनों के जवाब में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 307 रन बना पाई। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 28 रनों की लीड हासिल की। टीम इंडिया ने सोमवार को पांच विकेट पर 183 रन से आगे खेलना शुरू किया था। कोहली और हार्दिक पंड्या (15) ने छठे विकेट के लिए 45 रनों की साझेदारी की थी। वहीं, सोमवार शाम को दूसरी पारी खेलते हुए साउथ अफ्रीका ने 2 विकेट खोकर 90 रन बना लिए थे। इस तरह साउथ अफ्रीका को 118 रनों की लीड मिल गई…Next


Read More:

वो 5 मैच, जब विराट कोहली ने बचाई टीम इंडिया की लाज!

सलमान और शिल्‍पा शेट्टी के खिलाफ समन जारी, थाने में होना पड़ेगा पेश!
बॉलीवुड ही नहीं, खेल जगत के भी बादशाह हैं ये 5 फिल्‍मी सितारे!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh